पूर्व मंत्री ने कहा- ‘भाजपा लोकतंत्र को समाप्त करने की ओर अग्रसर है’

बहराइच–कैसरगंज में आयोजित सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में आज पूर्व मंत्री ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला पूर्व मंत्री व सपा नेता विनोद सिंह उर्फ़ पण्डित सिंह ने कहा कि भाजपा ना सिर्फ देश के लोकतन्त्र को खतरे में डाल रही है, बल्कि देश के लोकतंत्र को समाप्त करने की और अग्रसर है लोकतंत्र को बचाने के लिये नफरत की राजनीति करने वालों को सत्ता से बेदखल करना होगा तभी गांधी और लोहिया के सपनो के भारत का निर्माण होगा और देश विकास की ओर बढ़ेगा।

पण्डित सिंह ने कहा कि सरकार जुमले बाज़ी से नही बल्कि समाज के प्रत्येक वर्ग को साथ में जोड़कर चलने से चलती है भाजपा का नारा सबका साथ सबका विकास सिर्फ जुमला बन कर रह गया । उन्होंने कहा कि आज समाज़ का हर वर्ग परेशान है चुनाव के समय देश वासियों को भाजपा ने जो बड़े बड़े सपने दिखाय थे उनके साथ धोखा हुआ गरीबो का हक़ छीन पूंजीपतियों के हवाले कर दिया वह देश छोड़ फुर्र हो गये जनता सब कुछ जान चुकी है वह अब उनके फरेब में आने वाली नही।

पण्डित सिंह ने कहा कि गुजरात माडल का सपना दिखाने वाली केन्द्र की मोदी सरकार को गरीबों का दर्द नही दिखाई दे रहा  उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें हर पायदान पर नाकाम साबित हुई हैं प्रदेश में जंगल राज कायम है राह चलते लोगों की हत्या हो रही है लोग डरे हुये हैं । हर व्यक्ति अपने को असुरक्षित मान रहा है बहन बेटियां भी सुरक्षित नही हैं हर दिन कोई ना कोई घटना घटित हो रही है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मिशन 2019 की विजय गाथा आपकी मेहनत की बल बूते पर ही लिखी जायगी बूथ कार्यकर्ता पार्टी की जान होता है देश के लोकतंत्र को बचाने और इस झूठी सरकार को सत्ता से दूर रखने के लिये आज ही से सपा के झंडे को लेकर गांव गांव में फैल जायें और पार्टी मुखिया अखिलेश यादव जी के सन्देश को लोगों तक पहुंचायें जिससे देश व प्रदेश का विकास हो सके।

सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहे पार्टी जिला अध्यक्ष लक्ष्मी नारायन यादव ने अपने सम्बोधन में कहा महंगाई चरम सीमा पर है जिसके चलते लोगों का घरेलू बजट बिगड़ गया है गैस की कीमत रोज रोज बढ़ रही है डीज़ल की बढ़ती कीमत और बिजली की बढ़ी दरों ने किसानो की सांसे रोक दी हैं किसान पूरे परिवार के साथ खेत में मेहनत करता है लेकिन उसकी फसल बिचौलिये लूट रहे हैं उसे अपनी पैदावार की सही कीमत नही मिलती।

सम्मेलन को विधान सभा प्रभारी पूर्व विधायक राम तेज़ यादव, मुकेश श्रीवास्तव,  शब्बीर बाल्मीकि जफर उल्ला खां बन्टी, सय्यूब अली ,महिला नेत्री निशां शर्मा, राम हर्ष यादव पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदीप यादव मुलायम सिंह यादव डा0 राजेश तिवारी देवेश चन्द्र मिश्रा मजनू जयंकर सिंह लड्डन नेता मौलाना खालिद शमशुद्दीन आदि ने भी सम्बोधित किया ।