बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार के पिता को मारी गोली,मौत

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश  में पत्रकारों पर हो रहे हमले थमने का नाम नहीं रहे.बेखौफ बदमाश लगातार संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे है.

ताजा मामला कुशीनगर जिले के पडरौना का जहां सोमवार देर शाम एआरटीओ कार्यालय के सामने बदमाशों ने एक पत्रकार के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद बेखौफ बदमाश असलह लहराते हुए फरार हो गए.वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.उधर इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. मौत की जानकारी जैसे ही मृतक के गांववालों को मिली, काफी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया.

बता दें कि पडरौना कोतवाली क्षेत्र के भिस्वा सरकारी गांव के निवासी 60 वर्षीय जयराम गोंड बीएसए कार्यालय के बगल में कॉपी-किताब की दुकान चलाते थे.सोमवार शाम वह जनपद मुख्यालय रवींद्रनगर से अपने घर जा रहे थे. इसी बीच एआरटीओ कार्यालय के पास बाइक सवार बदमाशों ने उनके गले में गोली मार दी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के पीछे पुराना विवाद बताया जा रहा है.एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि पीड़ित परिजन अभी हत्या करने वाले और घटना वजह को पूरी तरह स्पष्ट नहीं बताए, लेकिन पुराने विवाद में हत्या होने की आशंका जताए है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना के हर पहलुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है.