जहरीली शराब पीने से हुई मौतों

जब तक कोई बड़ा हादसा नही होता शासन प्रशासन के नुमाईंदे सोते रहते है और जब हादसा हो जाता है तो नींद से जागकर खाना पूर्ति में लग जाते है । सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के बाद अब महोबा जिले में भी अबैध शराब कारोबारियों के यहां छापामारी कर कुन्तलों लहन और 50 लीटर कच्ची शराब नष्टकर तीन लोगो को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी ।

वी/ओ- कल सहारनपुर में हुई मौतों के बाद आबकारी विभाग और पुलिस की नींद टूटी और महोबा पुलिस आबकारी विभाग की संयुक्त टीम की अवैध शराब कारोबारियों पर ताबड़तोड़ छापेमारी से हड़कंप मच गया जनपद के मुख्यालय स्थित बिच्छू पहाड़िया और लाल पहाड़ी पर कबूतरों के डेरों पर छापा मारकर सैकड़ों लीटर कच्ची शराब और हज़ारों कुंतल लहन नष्ट किया और शराब बनाने के उपकरण बरामद कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

बाइट- रामकृष्ण चतुर्वेदी(आबकारी इंसपेक्टर महोबा) वहीं आबकारी इंस्पेक्टर ने बताया कि वैसे तो समय समय पर हम लोग कार्यवाही करते हैं लेकिन आज शासन के निर्देश पर अवैध शराब कारोबारियों पर सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है जो लगातार जारी रहेगा।